सहारनपुर से भागे युगल ने की कोर्ट मैरिज

देहरादून: वसंत विहार थाना क्षेत्र के अनुराग चौक के पास सहारनपुर से भाग कर आये लड़का और लड़की को सहारनपुर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया. मामले का पता चलते ही एक हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने वसंत विहार थाने में जमकर हंगामा किया. वहीं, सहारनपुर पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई है.

बताया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है.बता दें की सहारनपुर में एक लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी. जिसके बाद उसके परिजनों ने सहारनपुर के थाना मंडी में लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. सहारनपुर पुलिस को लड़की की लोकेशन देहरादून में मिली थी. साथ ही यह भी मालूम चला कि वह देहरादून के एक अधिकारी के बेटे के साथ है.

उन्हें तलाशते हुए सहारनपुर पुलिस देहरादून पहुंची. बताया जा रहा है कि दोनों बालिग हैं और उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है. वहीं लड़की गैर समुदाय से बताई जा रही है.वहीं, पुलिस पर आरोप लगाया जा रहा है कि सहारनपुर पुलिस ने वसंत विहार थाने की पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ने के बाद लड़के और उसके परिजनों के साथ हाथापाई की. जिसके भनक लगते ही कुछ हिंदूवादी संगठनों ने वसंत विहार थाने पहुंच इसका जमकर विरोध किया.सीओ सिटी शेखर सियाल ने बताया कि हंगामे की सूचना मिलते ही वसंत बिहार थाने में पहुंचकर मामले को शांत करवाया गया. उन्होंने बताया कि संबंधित मुकदमा सहारनपुर जिले में दर्ज है. सहारनपुर पुलिस उसी मुकदमे के सिलसिले में उन्हें ले गई है. वहीं, उन्होंने मारपीट के आरोपों को गलत बताया है.

Category: देहरादून

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *