सेंट जोज़फ स्कूल के आगे नतमस्तक है उत्तराखंड पुलिस

देहरादून: राजधानी में ट्रैफिक व्यवस्था इतनी बदहाल हो चुकी है कि सचिवालय और पुलिस मुख्यालय के आला अधिकारी भी जाम में फंसने को मजबूर है. ऐसे में सुभाष रोड पर स्थित एक नामी प्राइवेट स्कूल की पार्किंग बीच सड़क पर होने के कारण लोग जाम में फंसने को मजबूर हैं.

वीआईपी लोगों की इस परेशानी को देखते हुए सोमवार को किसी तरह ट्रैफिक पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को सड़क से वाहनों को हटाया. वहीं, पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रतिबंधित स्थान पर स्कूल प्रशासन द्वारा सड़क पर पार्किंग की जा रही थी. पार्किंग के कारण आए दिन जाम की स्थिति बन जाती, जिससे आम से लेकर खास सभी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

पुलिस मुख्यालय और सचिवालय रोड पर निजी स्कूल द्वारा पार्किंग में मनमानी करने वाले मामले पर एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद्र ने बताया कि स्कूल प्रशासन से बातचीत की गई है. वाहनों को सड़क के बजाय स्कूल के अंदर पार्किंग करने की सहमति बन चुकी है. स्कूल खुलने के पहले दिन से ही ये व्यवस्था लागू करने में कुछ मुश्किलें जरूर सामने आई. लेकिन, आने वाले दिनों में व्यवस्था कर ली जाएगी.

Category: उत्तराखण्ड

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *