फर्जी YouTube आईडी बनाकर वायरल किया युवती का वीडियो

अल्मोड़ाः फर्जी यूट्यूब आईडी बनाकर बिना सहमति के एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करना एक छात्र को भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवती ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आकर छात्र को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र ने फर्जी यूट्यूब चैनल बनाकर युवती की सहमति के बिना एक वीडियो तैयार किया. जिसके बाद यूट्यूब चैनल में अपलोड कर वीडियो के लिंक को सोशल मीडिया वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद युवती और उसके परिजनों को मानसिक आघात पहुंचा.

वहीं, पीड़ित युवती और परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली अल्मोड़ा में दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल की टीम ने आइपी एड्रेस के जरिए एक युवक को गिरफ्तार किया. मौके पर युवक के पास से कम्प्यूटर समेत कई उपकरण भी बरामद हुआ है.

एसएसपी पीएन मीणा ने बताया कि अल्मोड़ा के झिझाड़ के रहने वाले एक युवक ने यूट्यूब में एक युवती की आईडी बनाकर उसी की वीडियो वायरल कर दी थी. उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक एसएसजे परिसर का छात्र बताया जा रहा है.

Category: उत्तराखण्ड

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *