उत्तराखंड की शालू चौधरी ने बढ़ाया देश का मान

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस में महिला आरक्षी के तौर पर कार्यरत शालू चौधरी ने कॉमनवेल्थ जूडो चैंपियनशिप 2019 में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए देश और उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है. शालू चौधरी ने अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते 78 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया.

इंग्लैंड के व्होल्सल शहर में 24 सितंबर 2019 से 30 सितंबर 2019 तक कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप 2019 का आयोजन किया गया था.बता दें, शालू चौधरी मूल रूप से हरिद्वार जनपद के मंगलूर की रहने वाली हैं और वर्तमान में देहरादून में तैनात हैं. शालू समय-समय पर देश और उत्तराखंड पुलिस का मान बढ़ाती रहती हैं.

शालू आगामी 24 अक्टूबर से 26 अक्टूबर 2019 तक आबू धाबी संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने वाले जूडो ग्रैंड स्लैम 2019 में भी प्रतिभाग करेंगी. यह ग्रैंड स्लैम 2019 प्रतियोगिता ओलंपिक क्वालीफिकेशन के लिए भी महत्वपूर्ण है. पुलिस मुख्यालय के मुताबिक अलग-अलग प्रतियोगिताओं में पदक अर्जित करने वाली शालू चौधरी की ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की संभावनाएं प्रबल नजर आ रही हैं.

जूडो चैंपियन शालू चौधरी की सफलता को लेकर उत्तराखंड पुलिस में स्पोर्ट्स कंट्रोल सचिव अशोक कुमार ने सराहना करते हुए उन्हें आगामी भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अशोक कुमार का मानना है कि आगामी प्रतियोगिताओं में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए शालू चौधरी ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगी.

Category: देहरादून

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *