छात्राओ ने रैली निकाल लोगो को किया स्वच्छता के लिए जागरूक

सुभाष पिमोली

चमोली – स्वच्छता अभियांन के तहत नगर पंचायत थराली के सहयोग से बालिका इंटर कालेज थराली की छात्राओ ने एक रैली निकाल कर नागरिको को स्वच्छता की जानकारी देने का प्रयास किया।

स्वच्छता अभियान के तहत जीजीआईसी थराली की छात्राओ ने नगर पंचायत थराली के सहयोग से कालेज परिसर कोटडीप से रेैली निकाली जो की केदारबगड़,राडीबगड़, मुख्य बाजार,मस्जिद मार्केट,एसबीआई मार्केट, जीरो बैंड तक गई इस दौरान छात्राऐ स्वच्छता से होने वाले लाभो वअस्वच्छता से होने वाले दुष्प्रभावो पर नारेबाजी करते रहे ।

इस के बाद रैली वापस कालेज मे पहुची जहां पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें नगर पंचायत थराली की अध्यक्ष दीपा भारती ने कहां गंदगी से फलने वाले तमाम रोगो को समाप्त करने के लिए प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान चलाया जो काफी सफल भी हो कहा हैं।

पंचायत की अधिशासी अधिकारी मीना नेगी ने कहां की अपने नगर को स्वच्छ रखने के लिए नगर पंचायत कटीबध है इस के तहत नगर मे आवश्यकता के अनुसार स्थाई व अस्थाई शौचालय बनाये जा रहे हैं।

उंहोने कूडे को खुले मे ना फैंक कर चिंहित स्थान पर ही डालने, पालीथिनो का उपयोग ना करने नगर को स्वच्छ बनाने मे पंचायत का सहयोग देने की अपील की इस मौके नरेंद्र भारती, कृष्पाल सिंह गुसांई, हरीश पंत, मुकेश कुमार, व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत कुमार,जयप्रकाश,अतीश, रजनी उनियाल,आदि लोग मौजूद थे।

Category: चमोली

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *