आवारा जानवरों का आतंक बरकरार

हल्द्वानी: शहर की सड़कों पर घूम रहे आवारा पशु लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. जिनकी संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. ये पशु जाम का कारण भी बने हुए हैं. यही नहीं ये राहगीरों पर हमला भी कर रहे हैं, जिससे कई लोग घायल हो चुके हैं.

वहीं नगर निगम और जिला प्रशासन ये सब देखकर भी आंखें मूंदे हुए है.हल्द्वानी के सड़कों पर इन दिनों आवारा जानवरों का कब्जा है. हल्द्वानी के तिकोनिया चौराहा हो या आर्मी कैंट चौराहा, मंडी चौराहा हो या कालाढूंगी चौराहा सभी चौराहों पर आवारा जानवरों का आतंक बना हुआ है.

वहीं जिलाधिकारी सविन बंसल का कहना है नैनीताल शहर के अलावा हल्द्वानी शहर को आवारा जानवरों से मुक्ति दिलाने के लिए रोडमैप तैयार किया जा रहा है. स्वयंसेवी संगठन और व्यापारियों के सहयोग से गोवंश के रखने के लिए गो सेवा संस्थान से वार्ता की जा रही है. जल्द ही इस पर कोई ठोस कार्रवाई अमल लाई जाएगी.

Category: हल्द्वानी

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *