राबाइंका का विलय किया तो होगा आंदोलन

सुभाष पिमोली (चमोली)

थराली: अभिभावक संघ ने राजकीय बालिका इंटर कालेज थराली को राजकीय इंटर गकालेज थराली में विलय करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। अभिभावक संघ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से भेजे ज्ञापन में चेतावनी दी कि यदि विलय हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन में कहा गया है कि राजकीय बालिका इंटर कालेज का वर्ष 1989 में हाईस्कूल स्तर और 2006 में इंटर स्तर पर उच्चीकृत हुआ था। वर्तमान में विद्यालय में 221 छात्राएं हैं, जिन्हें पढ़ाने को एलटी में 10 व प्रवक्ता पद पर 7 शिक्षकों की तैनाती है, जबकि विद्यालय का वर्षवार परीक्षाफल भी बेहतर रहा है

लेकिन बीईओ थराली ने पिछले साल दिसंबर में विद्यालय के विलयीकरण संबंधी प्रस्ताव मनमाने तरीके से भेज दिया, जिससे शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है। कहा कि यदि शीघ्र राबाइंका का राइंका में विलय के प्रस्ताव को रद नहीं किया गया तो पीटीए अभिभावकों के सहयोग से आंदोलन को बाध्य होगा।

ज्ञापन में पीटीए अध्यक्ष प्रेम देवराडी, खीमानंद, कैलाश, देवी जोशी, विनोद रावत, विमला देवराडी, कौशल्या, पार्वती, जगमोहन सिंह, कुंदन सिंह समेत कई अभिभावकों के हस्ताक्षर हैं।

Category: उत्तराखण्ड

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *