भगवानपुर में गर्भवती महिला को दिया तीन तलाक

हरिद्वार, भगवानपुर में एक गर्भवती महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। विरोध करने पर पीटा भी गया। महिला ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने अब एसएसपी से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

सिकरोढ़ा गांव निवासी एक युवती की शादी गांव के ही एक युवक से 11 अप्रैल 2011 को हुई थी। युवक कबाड़ी का काम करता है। विवाहिता इस समय गर्भवती है। आरोप है कि 25 अगस्त 2019 को सास और ननद ने महिला को जमकर पीटा। आरोप है कि इसके बाद जब उसका पति घर आया तो उसे भी महिला के खिलाफ भड़काया गया। इसपर पति ने भी उसको जमकर पीटा।

आरोप है कि पति ने अपनी मां और बहन के कहने पर उसे तीन तलाक दे दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसको पीटा गया और घर से निकाल दिया। महिला ने घर आकर पिता को इस बारे में अवगत कराया। महिला के परिजन उसे लेकर भगवानपुर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

आरोप है कि पुलिस ने तहरीर मिलने के बावजूद इस मामले में कार्रवाई नहीं की। महिला कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाती रही। थक हारकर महिला ने एसएससपी हरिद्वार को शिकायती पत्र भेजा है। महिला ने एसएसपी से इस मामले में पति और अन्य पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Category: उत्तराखण्ड हरिद्वार

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *