अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में इंजीनियर सहित दो की मौत

देहरादून : दून में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में इंजीनियर सहित दो की मौत हो गई। इस मामले में एक दुर्घटना के आरोपित ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत भानियावाला तिराहे में बेलगाम ट्रक की चपेट में आने से पीएमजीएसवाई के सहायक अभियंता की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। भानियावाला निवासी दीपक सैनी (42) पुत्र हरपाल सिंह सैनी श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल में पीएमजीएसवाई में सहायक अभियंता के पद पर तैनात थे। दीपक सैनी के माता-पिता बुजुर्ग है। उनकी देखरेख के लिए वह घर आए थे। उनका हरिद्वार में भी मकान है।

हरिद्वार जाने के लिए वह भानियावाला तिराहे पर बस का इंतजार कर रहे थे। जौलीग्रांट की ओर से आ रहे एक ट्रक ने दीपक को अपनी चपेट में ले लिया। सभासद ईश्वर सिंह ने बताया कि मौके पर खड़े मुन्ना सिंह चौहान, अकबर आदि ने घायल दीपक को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज महावीर सिंह रावत ने बताया कि ट्रक डोईवाला के एक दुकानदार का है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

चकराता रोड पर सुद्धोवाला के पास कार की टक्कर से बाइक सवार टावर टेक्नीशियन की मौत हो गई। मामले में प्रेमनगर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त आरिफ पुत्र उमरदीप निवासी पावटी कला थाना कैराना, शामली के रूप में हुई है। वह यहां रामपुर सहसपुर में रहता था और मोबाइल टावर कंपनी में टेक्नीशियन का काम करता था।

वह रामपुर से सुद्धोवाला की ओर आ रहा था। सुद्धोवाला में एक तेज रफ्तार कार ने आरिफ की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले मुबारिक ने बताया कि आरिफ उसका सगा भाई है और बीती 11 सितंबर को ही वह उसके साथ काम करने के लिए देहरादून आया था।

Category: देहरादून

About ई टीवी उत्तराखंड

Etv Uttarakhand हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *